Breaking News

'किस्मत हो तो ऐसी' इन क्रिकेटरों की पत्नियों को देखने के बाद आप ये ही कहेंगे

आपने अक्सर यह कहावत तो सुनी ही होगी कि जो किस्मत में लिखा होता है, वही हमें मिलता है। अच्छी किस्मत हो तो वो चीज भी लोगों को मिल जाती है जिसके वह हकदार नहीं होते। आज हम आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जिनको अच्छी किस्मत की बदौलत ही इतनी खूबसूरत पत्नी मिल पाई। आइए जानते हैं
1- शाकिब अल हसन
शाकिब अल हसन बांग्लादेश टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। शाकिब अल हसन की पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है, जो बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। शाकिब की पत्नी को देखकर आप भी यही कहेंगे कि शाकिब को अच्छी किस्मत की बदौलत इतनी खूबसूरत पत्नी मिली।
2- लक्ष्मीपति बालाजी
लक्ष्मीपति बालाजी की पत्नी का नाम प्रिया थालूर है, जो बिल्कुल परी जैसी दिखती हैं। इनकी पत्नी को देखकर आप यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि लक्ष्मीपति बालाजी बहुत अच्छी किस्मत वाले हैं।
3- मुथैया मुरलीधरन
मुथैया मुरलीधरन श्रीलंकाई टीम के बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं, जिनके प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। मुथैया मुरलीधरन ने बहुत ही खूबसूरत लड़की से शादी की है, जिसका नाम मधिमलार रामामूर्ति है।
4- आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो काफी समय से अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है, जो बहुत ही खूबसूरत हैं।
5- शिमरॉन हेटमायर
शिमरॉन हेटमायर की गर्लफ्रेंड का नाम निरवानी उमराव है। कुछ समय पहले ही शिमरॉन हेटमायर ने अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी से सगाई की थी। आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि निरवानी कितनी खूबसूरत हैं।