Breaking News

ये काम करते समय लड़कियों से भी ज्यादा नर्वस होते हैं लड़के


ऐसा माना जाता हैं की लडकिया लड़को से ज्यादा नर्वस  हैं, परन्तु अक्सर कई ऐसे मौके होते हैं  हां सच्चाई यही है कि ऐसी  स्थिति में लड़के ज्यादा परेशान  दिखाई देते  हैं।
 मौके जब लड़के ज्यादा नर्वस होते हैं :-
पहली बार डेट पर:- ऐसा देखा जाता हैं कि पहली बार डेट पर लड़कियां अपने लुक्स और ड्रेसअप को लेकर काफी सीरियस रहती है, वहीं लड़के  भी अपने लुक्स को लेकर नर्वस रहते हैं। साथ साथ लड़के ये भी सोचते है कि पहली डेट पर वो लड़की किस होटल या रेस्टोरेन्ट में लेकर जायेंगे और उससे किस टॉपिक पर बात करेंगे ।
लड़की को प्रपोज करने के दौरान :- ऐसा नहीं है कि जब लड़का किसी लड़की को प्रपोज़ करता है तो लड़की नर्वस नहीं होती। ऐसे  समय में दोनों ही नर्वस होते हैं परन्तु लड़की  से ज्यादा लड़के नर्वस होते हैं। इसलिए प्रपोज़ करने से पहले लड़के  ये सुनिश्चित कर लेना चाहते हैं कि सामने से जवाब हां ही मिलेगा।
जब लड़की पब में साथ हों:- लड़के चाहे दोस्तों के साथ कितनी ही ड्रिंक कर लें परन्तु  उस समय वे कभी नर्वस नहीं होते, लेकिन ऐसा देखा जाता हैं कि पब में वे जब किसी लड़की के साथ हों तो उनमें यह सोचकर नर्वसनेस जरूर होती है कि कहीं उनके ड्रिंक करने से लड़की की नजर में उनकी गलत इमेज न बन जाए।