Breaking News

अभी जिंदा है सुशांत सिंह राजपूत का डॉगी, वायरल हो रही है मरने की झूटी अफवाह


बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के गम से अभी तक कोई भी उभर नहीं पाया था कि एक बुरी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जो की अब फेक साबित हुई है। दरसअल बिग बॉस 10 के विनर रहे मनवीर गुर्जर ने सुशांत की मौत के बाद एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस में सुशांत की डॉगी फज की कुछ तस्वीरें थीं और उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि “अपने मालिक के गुजरने के बाद फज का बुरा हाल है”।
इसी बीच इंटरनेट पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फज एक काउच पर लेटा हुआ है और फोटो के साथ दावा किया गया है कि फज की मौत हो गई है। इसमें यह भी दावा किया गया है कि सुशांत के निधन के बाद फज इतना दुखी था कि उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया था।लेकिन ये सभी खबरें अब फेक निकली।इस वायरल फोटोज के बाद सुशांत के एक दोस्त ने बताया कि फज के मरने की सभी खबरें ग़लत है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर कहा कि सिर्फ फज है नहीं बल्कि सुशांत के बाक़ी 4 डॉगी सही सलामात है और उनके पावना हाउस में रह रहे हैं।
सुशांत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डॉगी फज की तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ साझा किया करते थे। कुछ दिनों पहले भी मनवीर गुज़र ने सुशांत के इस डॉग की दिल छू जाने वाली तस्वीर पोस्ट की थीं। फोटो में एक कोलाज था जिसमें में एक तरफ तो सुशांत का ब्लैक लैब्राडोर उनसे मस्ती करता दिख रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर में वह काफी उदास बैठा है, जैसे अब भी वह ऐक्टर के लौटने का इंतजार कर रहा हो और तीसरी तस्वीर में वह फोन लिए सुशांत की फोटो देख रहा है।