Breaking News

अभी तक टीम इंडिया में डेब्यू भी नहीं किया लेकिन दौलत के मामले में सचिन, धोनी और कोहली से कई गुना आगे

जैसा की आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो हमेशा अपनी संपत्ति की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।

आज इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसने अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेला है लेकिन उस खिलाड़ी के अगर संपत्ति की बात की जाए तो वह भारत के अमीर से अमीर खिलाड़ी को भी आसानी से टक्कर दे सकता है। भारत के अमीर खिलाड़ियों की जब बात आती है तो सबसे पहले लोग सचिन तेंदुलकर का नाम लेते हैं।

सचिन तेंदुलकर के पास लगभग 830 करोड रुपए की कुल संपत्ति मौजूद है। वहीं अगर बात की जाए महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की तो सचिन तेंदुलकर के बाद कमाई के मामले में इन दो खिलाड़ियों का नाम आता है। इन सभी खिलाड़ियों को टक्कर देने वाले जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम आर्यमन बिरला है।भारत की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के लिए आर्यमन बिरला जद्दोजहद कर रहे हैं।

आर्यमन बिरला भारत के अमीर परिवारों में से एक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। आर्यमन बिरला के पिताजी का नाम कुमार मंगलम बिरला है और यहां आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यमन बिरला के पिताजी 690 करोड़ डालर की संपत्ति के मालिक हैं। अगर सचिन तेंदुलकर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की संपत्ति मिलाकर एक कर दी जाए तो भी यह आर्यमन बिरला के सामने कुछ नहीं है आर्यमन बिरला 9 फर्स्ट क्लास में और 4 लिस्ट ए के मैच खेल चुके हैं।