Breaking News

इस मुस्लिम लड़की के घर वाओं को पता ही नहीं चला की उनकी लड़की एक पोर्न स्टार बन चुकी है


इंग्लिश टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में थर्ड बार नजर आने वाली पोर्न एक्ट्रेस ‘सहारा नाइट’ फिर विवादों में हैं। अब  सहारा पर आरोप लग रहा है कि वे सहारा नाइट के नाम से ऑनलाइन एडल्ट सर्विस उपलब्ध कराती हैं। वहीं, सहारा नाइट के सोशल अकाउंट्स और उनकी साइटों पर एक बात जोर देकर कही जा रही है कि वे पोर्न स्टार हैं, प्रोस्टीट्यूट नहीं। गुजराती सहारा नाइट ब्रिटेन की पहली मुस्लिम पोर्न स्टार हैं...

सहारा नाइट का जन्म ब्रिटेन में 4 फरवरी 1975 को हुआ, लेकिन वे मूल रूप से गुजराती हैं।
सहारा के जन्म से कुछ वर्ष पहले उनके माता-पिता गुजरात से लंदन शिफ्ट हो गए थे।
पोर्न फिल्मों में काम करने से पहले सहारा ने फैशन इंडस्ट्री में 6 साल तक क्लोदिंग टेक्नोलॉजिस्ट के रूप में काम किया।

सहारा का पोर्न स्टार बनने का सफर बहुत रहस्यमयी रहा, क्योंकि वे एक मुस्लिम परिवार से थीं। इसलिए पोर्न स्टार के अपने कॅरियर की बात उन्होंने घरवालों से काफी समय तक छुपाए रखी थी।लेकिन एक बार उनके एक परिचित ने उनका पोर्न वीडियो देख लिया और उसकी पत्नी ने यह बात सहारा के घरवालों को बता दी। इस तरह सहारा के घरवालों को मालूम हुआ कि सईदा अब (सहारा नाइट) पोर्न स्टार बन चुकी है। सईदा के पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की बात जब मुस्लिम समाज में फैली तो उन्हें और उनकी फैमिली को जान से मारने की हजारों धमकियां भी मिलीं।

पोर्न फिल्मों में दर्जनों हार्डकोर पोर्न फिल्में करने वाली सहारा को ब्रिटेन की पहली मुस्लिम सुपर पोर्न स्टार का खिताब मिल चुका है। सहारा अमेरिका के टेलीविजन सीरियल ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में पहले भी दो बार नजर आ चुकी हैं। एचबीओ चैनल पर प्रसारित होने वाले यह सीरियल पूरी दुनिया में फेमस है। सहारा इस सीरियल के पहले सीजन में वे गेस्ट स्टार के रूप में थीं।