Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा, इस कारण परेशान चल रहे थे सुशांत


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। मुंबई स्थित अपने घर में उन्होंने खुदकुशी (Sushant Singh Rajput Commits Suicide) कर ली। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। हर कोई हैरान है कि कोई उभरता सितारा भला खुदकुशी जैसा कदम कैसे उठा सकता है। लेकिन इस बीच सुशांत को लेकर बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत को कई प्रोड्यूसर्स ने बैन कर दिया था। जिसके बाद से उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गईं थीं। एक के बाद एक फिल्म से उनको हटा दिया गया।
ऐसी खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का बड़े प्रोड्यूसर्स के साथ बहस हो गई थी। जिसके बाद उनको फिल्में मिलना बंद हो गई थीं। वहीं गपशप गली की मानें तो सुशांत धर्मा और यशराज फिल्म्स से बैन (Sushant Singh Rajput Banned) हो चुके थे जिससे वह काफी परेशान थे। फिल्म बेफ्रिके के लिए पहले सुशांत का नाम सामने आया था। लेकिन उसके बाद यह फिल्म रणवीर सिंह को मिल गई। वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) शेखर कपूर के साथ फिल्म ‘पानी’ में काम करने वाले थे, लेकिन यशराज बैनर के हाथ खींच लेने के चलते यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।इससे भी एक्टर को काफी दुख पहुंचा। जिसके बाद उनकी आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से इस बारे में काफी बहस हुई। जिसमें आदित्य चोपड़ा के साथ बॉलीवुड के एक और बड़े डायरेक्टर भी शामिल हो गए थे। इस लड़ाई के बाद सुशांत के खिलाफ एक खेमा सा बन गया और बड़े प्रोडक्शन हाउस उनसे पल्ला झाड़ने लगे। धीरे-धीरे सुशांत को फिल्में मिलनी बंद हो गई थीं। जिसके बाद से वह काफी परेशान थे।
इसके साथ ही बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा हुआ है कि वो उन लोगों की कहानी जानते हैं जिनकी वजह से सुशांत से परेशान थे। शेखर कपूर ने अपने ट्वीट (Shekhar Kapoor Tweet) में लिखा है, ‘मुझे पता था जिस दर्द से आप गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता था जिनकी वजह से आप परेशान थे। जिनकी वजह से आप मेरे कंधे पर रोते… काश कि मैं आखिरी 6 महीने आपके साथ होता, काश कि तुम मुझ तक पहुंचते जो तुम्हारे साथ हुआ वो उनका कर्म था तुम्हारा नहीं।’शेखर कपूर के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठाए हैं। कंगना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने छिछोरे जैसी बड़ी फिल्म दी। लेकिन उसके बावजूद उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया। उनके काम को सराहा नहीं गया।