Breaking News

जिसे आप समझ रहे हैं मामूली क्रिकेटर उसके पिता हैं 690 करोड डालर की संपत्ति के मालिक

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा में रहे हैं।

आज के इस बेहद खास आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसकी पूरी जानकारी आप लोगों को हम देने वाले हैं। इस खिलाड़ी को लोग एक छोटा-मोटा खिलाड़ी समझते थे लेकिन वास्तव में इस खिलाड़ी के बारे में जानकर आप लोग भी हैरान रह जाएंगे।

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारत के बिजनेस टाइकून कुमार मंगलम बिरला भारत के अमीर व्यक्तियों में शामिल हैं। कुमार मंगलम बिरला आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन हैं। कुमार मंगलम बिरला के इकलौते बेटे आर्यमन बिरला ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कुछ मैच खेले हैं और वही आर्यमन बिरला ने घरेलू क्रिकेट में भी कई मैच खेले हैं।

आर्यमन बिरला के पिता कुमार मंगलम बिरला के पास 690 करोड डालर की संपत्ति मौजूद है। आर्यमन बिरला ने हाल ही में क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए विराम लिया है। आर्यमन बिरला की संपत्ति के आगे विश्व के क्रिकेट इतिहास के सभी खिलाड़ी पीछे हैं। आर्यमन बिरला आदित्य बिरला ग्रुप के इकलौते वारिस है।