Breaking News

प्यार किया तो डरना क्या? इन 4 भारतीय क्रिकेटरों पर फिट बैठती है ये बात

प्यार करना गुनाह नहीं है। लेकिन कुछ लोग प्यार में धोखा देते हैं और इस वजह से उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाती हैं। हालांकि इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सच्चा प्यार किया। ये खिलाड़ी प्यार में अंधे हो गए और उन्होंने शादीशुदा महिलाओं को अपना जीवनसाथी चुना। इन खिलाड़ियों का नाम जानकर आप थोड़ा हैरान हो सकते हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
1- अनिल कुंबले
भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले इस लिस्ट में आते हैं। अनिल कुंबले की शादी चेतना से हुई थीं, जिनका तलाक हुआ था। इनकी पहली शादी सफल नहीं हो पाई थी। लेकिन अनिल कुंबले और चेतना एक-दूसरे को अब काफी ज्यादा प्यार करते हैं।
2- वेंकटेश प्रसाद
वेंकटेश प्रसाद को लोग बहुत ही कम जानते हैं, जिन्होंने टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इन्होंने उम्र में खुद से 9 साल बड़ी महिला जयंती से शादी की थी। जयंती ने वेंकटेश प्रसाद से दूसरी शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात अनिल कुंबले ने ही कराई थी।
3- मुरली विजय
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने ही साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से शादी की। इस वजह से मुरली विजय और दिनेश कार्तिक के रिश्ते खराब हो गए। मुरली विजय और निकिता को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इस कारण निकिता ने दिनेश कार्तिक को तलाक दे दिया।
4- शिखर धवन
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की लव स्टोरी काफी रोमांटिक है। शिखर धवन को फेसबुक पर हुआ था। शिखर धवन को आयशा मुखर्जी से प्यार हुआ। लेकिन आयशा मुखर्जी की शादी हो चुकी थी और उन्होंने पहले पति से रिश्ता तोड़ दिया था। पहले पति से आयशा मुखर्जी को दो बेटियां हुई। शिखर धवन ने उन दोनों बेटियों को भी अपनाया।