Breaking News

परिस्तिथि चाहे जैसी भी हो लेकिन टीम को कभी निराश नहीं करते भारत के ये 4 धाकड़ क्रिकेटर

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो हमेशा अपने देश के लिए मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते हैं और भारतीय क्रिकेट टीम को जीत दिलाते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले को कभी भी भारतीय टीम को निराश नहीं करते हैं।

1. रोहित शर्मा
भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुएरोहित शर्मा ने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम को कभी भी निराश नहीं किया है। रोहित शर्मा आज के समय में भारतीय क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी बन चुके हैं।

2. महेंद्र सिंह धोनी
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और टीम में एक अहम फिनिशर की भूमिका निभाई है। धोनी ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अहम मैचों में मैच जिताऊ पारी खेली है।

3. मोहम्मद शमी
भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद शमी की आवश्यकता जिस भी मैच में हुई है मोहम्मद शमी ने हमेशा शानदार गेंदबाजी करते हुए अहम विकेट झटके हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने कभी भी भारतीय टीम को निराश नहीं किया है।

4. विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा अपने शानदार बल्लेबाजी की वजह से भारतीय टीम को मैच जिताते रहे हैं। विराट कोहली का नाम आज भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण भूमिका रखते हैं।