Breaking News

आईपीएल के 4 ऐसे भावुक पल, जब खिलाड़ी और दर्शक रोने लगे थे

क्रिकेट के इतिहास में कई ऐसे पल देखने को मिले जिसमें दर्शकों की आंखों से आंसू निकलने लगे। हालांकि कई बार ऐसा भी हुआ जब क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों की आंखों में आंसू आए। इस पोस्ट में हम आपको आईपीएल के 4 ऐसे ही भावुक पल बताने जा रहे हैं। जब खिलाड़ी और दर्शक रोने लगे थे। आइए जानते हैं
1- आईपीएल 2018 में गौतम गंभीर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था। लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उन्होंने टीम की कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया। इस कारण गौतम गंभीर काफी दुखी हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। गौतम गंभीर को इस स्थिति में देखते हुए दर्शक भी काफी हैरान रह गए थे।
2- आईपीएल 2008 में जब किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया था तब श्रीसंत और हरभजन सिंह के बीच लड़ाई हुई थीं। हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद श्रीसंत मैदान पर रोने लगे थे। स्टेडियम में मौजूद दर्शक ये पल देखकर काफी भावुक हो गए।
3- साल 2018 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच एक मैच खेला गया था, जिसमें लोकेश राहुल 60 गेंदों में 90 रन बनाकर आउट हो गए और इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। लोकेश राहुल इस हार को सहन नहीं कर पाए और वे मैदान पर रोने लगे। उनको देखकर दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए।
4- साल 2018 के आईपीएल में एंड्रयू टाई ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए थे और उन्होंने पर्पल कैप हासिल की थी। जब वे पर्पल कैप लेने आए थे तब उन्होंने कहा था कि मेरी दादी का निधन हो गया हैं। इस दौरान उनकी आंखों में से आंसू बहने लगे थे। उनको देखकर भी दर्शक रोने लगे।