Breaking News

क्रिकेट प्रेमी मरते दम तक इन 3 खिलाड़ियों को याद करते रहेंगे

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को क्रिकेट जगत के ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन खिलाड़ियों को क्रिकेट के पन्नों में अमर कर दिया गया है। इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से हमेशा क्रिकेटर को गौरवान्वित किया है आप के खिलाड़ी हमेशा के लिए लोगों की पसंद रहेंगे।

 
1. ब्रायन लारा
ब्रायन लारा ने क्रिकेट जगत में ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिसे अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया है ब्रायन लारा की बल्लेबाजी के सामने विश्व के धाकड़ गेंदबाज भी अपनी लाइन भूल जाते थे। ब्रायन लारा ऐसे खिलाड़ी हैं जो इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए अमर हैं।

 
2. सचिन तेंदुलकर
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा के लिए क्रिकेट के इतिहास में अमर रहेंगे इन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम को जिताया है। इनके नाम आज भी ऐसे बहुत से रिकार्ड दर्ज है जो कोई नहीं तोड़ पाया है।

 
3. रिकी पोंटिंग
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी रिकी पोंटिंग को आज कौन नहीं जानता है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की तरफ से रिकी पोंटिंग ने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है और इन की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में हमेशा बड़े से बड़े खिताब अपने नाम किए हैं।