Breaking News

गरीबी का हुआ अंत, 23 जून की सुबह होते ही चाँदी से भी तेज चमकेगा इन राशियों का नसीब



धनु, मीन , कर्क :- आपको अपने प्रिय से बात करके इस समस्या को सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए। पैसों के मामले में यह माह ठीक रहेगा। शुरुआत मे आपको अच्छे लाभ मिल सकते हैं लेकिन बाद में खर्चे बढ़ने से आपकी चिंता भी बढ़ेगी। इस माह शारीरिक और मानसिक रूप से आप काफी परेशान रहेंगे। ऐसे में जरा सी लापरवाही आपको मुसीबत में डाल सकती है।

तुला, मिथुन, कुंभ :- नौकरी व ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। मन में भावनात्मकता बढेगी। मां की ओर से फायदा होगा। उत्तम विवाहसुख मिलेगा। जमीन जायदाद के दस्तावेज पा सकेंगे। संतान से सुख की प्राप्ति होगी। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। बिजनेस में पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में कुछ नया नहीं होगा।

मेष, वृश्चिक, सिंह :- शत्रु परास्त होंगे। अविवाहितों का विवाह होगा। घर में संतान का जन्म होगा। व्यापार में लाभ होगा। विद्यार्थी वर्ग का विद्याध्ययन में मन लगेगा। स्त्री जाति से लाभ होगा। आर्थिक उन्नति होगी। भोग-विलास के संसाधनों की प्राप्ति होगी। उत्तम शैय्या सुख प्राप्त होगा। कला जगत से जुड़े व्यक्तियों को लाभ होगा। दाम्पत्य सुख की प्राप्ति होगी। फ़ैशन इंडस्ट्री से जुड़े व्यक्तियों को लाभ होगा।


दोस्तों " जय शनिदेव " लिखकर लाइक बटन जरूर दबाये।