Breaking News

गरीबी का हुआ अंत, 20 जून की सुबह बुलंदियों को छू रहा है इन राशियों का भाग्य


वृषभ, कर्क :- बिजनेस में प्रतिकूल परिस्थिति रहेगी। जातक के लिए अधिकारियों का रवैया नकारात्मक रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद- विवाद न करे। संतान से मतभेद हो सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जाएंगे।धन खर्च होगा। आपके पास पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। आपके रास्ते में आने वाली दिक्कत खत्म हो जाएगी। आपको हर कार्य में भाग्य का साथ मिलेगा। आपके घर में सुख और शांति आएगी।

कुंभ, मेष :- ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो मंगल के शुभ प्रभाव से कुछ राशियां साढ़ेसाती की छाया से मुक्त हो गयी हैं। जिससे उनके जीवन में खुशियां आ सकती हैं तथा उनकी जिंदगी सफल और कामयाब हो सकती हैं। आय के नए साधन मिल सकते हैं। व्यापार भी उन्नति करेगा। काम के सिलसिले में आपको अपनी कार्यकुशलता पर भरोसा रखना पड़ेगा। विरोधियों से जीतेंगे। कोर्ट कचहरी के मामले आपके फायदे में रहेंगे। खर्चे भी ज्यादा रहेंगे।

मकर , वृश्चिक :- आपकी इनकम बढ़ेगी और अचानक से भी धन प्राप्ति के योग बनेंगे लेकिन परिवार के बुजुर्गों का स्वास्थ्य आपकी चिंता का विषय बन सकता है। आपका खुद का स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर रहेगा और आप बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए अपना विशेष रुप से ध्यान रखें क्योंकि यदि आप ठीक होंगे, तभी कोई कार्य कर पाएंगे। आप अपने शत्रुओं से विजयी रहेंगे लेकिन आपके खर्चों में होने वाली बढ़ोतरी आपको चिंता दे सकती है। परिवार का सहयोग आपको मिलेगा।


दोस्तों " जय शनिदेव " लिखकर लाइक बटन जरूर दबाये।