Breaking News

नजर ना लग जाए इन 06 राशियों के नसीब को, 21 जून की सुबह होते ही मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी


वृषभ, कर्क :- व्यावसायिक लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। नए काम प्राप्त होंगे। अप्रत्याशित लाभ के योग हैं। लॉटरी-सट्टे से दूर रहें। किसी पुराने अटके काम के होने से उत्साह व प्रसन्नता की वृद्धि होगी। चोट व रोग से बचें। पराक्रम व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दूसरे आपकी बात मानेंगे। बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। स्वास्थ्य अच्‍छा रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। निवेश में जल्दबाजी न करें।

कुंभ, मकर :- आप अपने खर्चों और प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रबंधन के लिए योजनाएँ बनाएंगे। बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा के दौरान अपनी मार्केटिंग योजनाओं को आकार देने के मामले में आप एक अच्छे रणनीतिकार होंगे। सप्ताह के शेष दिनों में आप अपने जीवनसाथी से अत्यधिक जुड़े रहेंगे। जीवनसाथी की नियति और सलाह आपको अधिक लाभ कमाने में मदद करेगी।

मेष, सिंह :- शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ सुंदर भोजन करने तथा आनंदपूर्वक समय व्यतीत करने का योग खड़ा होगा। आर्थिक मामले में भविष्य के लिए अच्छा प्लानिंग कर सकेंगे। बौद्धिक कार्यों और व्यवसाय में नई विचारधारा अमल में लाएँगे। लेखन और साहित्य से सम्बंधित प्रवृत्तियों में आपकी सृजनात्मकता दिखाई देगी, फिर भी मन के किसी कोने में आपको अस्वस्थता अनुभव होगा।


दोस्तों " जय शनिदेव " लिखकर लाइक बटन जरूर दबाये।