Breaking News

जब PM मोदी की अपील के बाद इस हीरोइन ने ब्रा और पेंटी पहनकर जलाई मोमबत्तियां

आजकल कई मॉडल अपने सेक्सी फ़िगर को दिखाकर लोगों के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं. इन्ही मॉडल में शामिल हैं शर्लिन चोपड़ा. वैसे कुछ समय पहले पीएम मोदी के कहने पर सभी ने अपने घरों के बाहर दिए, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाई. ऐसे में इन सभी में शर्लिन चोपड़ा भी शामिल रहीं और उन्होंने एक दो या तीन नहीं बल्कि ढेर सारी मोमबत्ती जलाई!Twitter पर छबि देखें
जी हाँ, आज हम उनके फ़ोटोज़ लाए हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर किये हैं. आपको बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को खुश कर दिया है. इस फोटो में वह सेक्सी ब्रा और पेंटी में ही दिखाई दे रहीं हैं और हमें यकीन है उन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जाएँगे. शर्लिन चोपड़ा इन दिनो अपने बोल्ड फ़िगर को दिखाने में कोई कसर नही छोड़ रही है. हाल ही में पीएम मोदी की अपील को मानकर शर्लिन ने खूब सारी मोमबत्ती जलाई और तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है वो कोई और चिराग़ होते हैं जो हवाओं से बुझ जाते हैं..हमने तो जलने का हुनर भी तूफ़ानों से सीखा है!
Twitter पर छबि देखें
इसी के साथ एक अन्य तस्वीर को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है ख़्वाहिशों से नहीं गिरते फल झोली में..वक़्त की शाखा को ए दोस्त हिलाना होगा..कुछ नहीं होगा अंधेरे को बुरा बोलने से.. अपने हिस्से का दिया ख़ुद जलाना होगा.. आप देख सकते हैं उन्होंने मोमबत्ती को जलाकर उसके बीच में बैठना पसंद किया है!