Breaking News

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर का करियर फ्लॉप हुआ तो गर्लफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, अब गुमनामी की जिंदगी जी रहा है

आज के इस बेहद खास आर्टिकल में हम आप लोगों को भारत के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसमें अपने क्रिकेट करियर में कई मैच खेले हैं लेकिन फ्लॉप क्रिकेटर होने की वजह से इस खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेट टीम में ज्यादा दिनों तक अपनी जगह टीका नहीं पाई और आज यह खिलाड़ी पूरी तरह से भारतीय टीम से दूर है।

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम अमित मिश्रा है। अमित मिश्रा ने 2003 में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना t20 डेब्यू मैच खेला था। अमित मिश्रा ने भारत की तरफ से t20 एकदिवसीय और टेस्ट के कई मैच खेले हैं।

अमित मिश्रा भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज रहे हैं और यह अपने खेल के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से भी चर्चा में रहे हैं। अमित मिश्रा की बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड का नाम वंदना जैन था। वंदना और अमित मिश्रा दोनों अफेयर की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार चर्चा में रह चुके हैं लेकिन

वंदना जैन ने अमित मिश्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिस वजह से पुलिस ने अमित मिश्रा को हिरासत में ले लिया था और 3 घंटे की पूछताछ के बाद अमित मिश्रा को जाने दिया गया था वंदना जैन से अलग होने के बाद अमित मिश्रा ने अभी तक किसी से शादी नहीं किया है। अमित मिश्रा और वंदना जैन 3 सालों तक एक दूसरे के साथ अफेयर में रहे थे। हालांकि अमित मिश्रा अब एक गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।