Breaking News

नहीं रहा विराट कोहली के घर का ये खास सदस्य, दुखी मन से कोहली ने लिखा- 'आज तुम एक बेहतर जगह पर चले गए हो'

बड़े सितारों का जानवरों के साथ प्रेम काफी पुराना है। ऐसे कई बड़े सितारे हैं जिन्होंने कोई न कोई जानवर पाल हुआ है जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर भी जमकर साझा करते रहते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ब्रूनो नाम का एक डॉगी पाला हुआ था जो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुका है। आपको बता दें ब्रूनो पिछले 11 साल से विराट कोहली के साथ था।



विराट कोहली ने आज सुबह अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रूनो के निधन की सूचना दी। विराट ने ब्रूनो की एक तस्वीर साझा की और लिखा है, 'रेस्ट इन पीस ब्रूनो। तुम 11 साल हमारे साथ रहे, लेकिन तुम्हारे साथ हमारा जिंदगीभर का कनेक्शन है। आज तुम एक बेहतर जगह पर चले गए हो। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'



विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी ब्रूनों के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया। अनुष्का ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके साथ विराट और ब्रूनो नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ ही उन्होंने लिखा, 'ब्रूनो.. रेस्ट इन पीस।' इसके साथ ही अनुष्का ने दिल के इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।



गौरतलब है पहले जहां ब्रूनो सिर्फ विराट कोहली के साथ रहता था तो शादी के बाद अनुष्का शर्मा भी ब्रूनो के  साथ अक्सर मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं। अनुष्का ने भी सोशल मीडिया पर ब्रूनो के साथ कई बार तस्वीरें साझा की हैं। ऐसे में अब जब ब्रूनो की मौत हो गई तो दोनों ही आहात हैं।