Breaking News

पहले कोल्ड ड्रिंक में मिलाई नशे की दवा फिर लड़की के साथ कर दिया ये घिनौना


मंगलगिरी: आंध्र के गुंटूर जिले के ताड़ेपल्ली मंडल के कोलनुकोंडा में एक लड़की का कासिमवली नाम के व्यक्ति द्वारा यौन उत्पीड़न करने की बात सामने आई है। दूसरे शहर में रह रही लड़की को कासिमवली ने बताया कि उसकी मां की तबियत ठीक नहीं है और जब वह आई तो उसका फिर एक बार यौन उत्पीड़न किया।
इसी बात पर लड़की की मां और रिश्तेदारों ने शुक्रवार रात को ताड़ेपल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।शिकायत के विवरण के अनुसार कासिम वली और उसकी पत्नी रसूलबी, जो कि कोलनुकोंडा गाँव के रहने वाले हैं, स्थानीय ब्याज पर पैसे देने वाले व्यापारी है।
पीड़ित लड़की की मां और उनके परिवार के सदस्य मोती आदि बेचकर गुजारा करते हैं। पीड़ित लड़की को इस साल रमजान में ही कासिम वली उसके घर ले गया और फिर कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा पिलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया।
मामला सामने आते ही धर्मगुरुओं के सामने समझौता कर लिया गया। फिर लड़की को एक अलग क्षेत्र के मदरसे में स्थानांतरित कर दिया गया।इसी महीने की 22 तारीख को लड़की की मां का एक्सीडेंट होने की जानकारी कासिम वली ने बालिका को दी। बालिका ने मदरसा के बड़ों से यह बात बताई पर उन्होंने इस बात पर भरोसा नहीं किया।
तब लड़की मां की तबीयत को लेकर परेशान हो गई और वह मदरसे की दीवार से कूद कर कासिम वली के पास आई और कोलनुकोंडा के लिए रवाना हो गई। तब कासिम वली उसे अपने घर ले गया और उसका एक बार फिर यौन उत्पीड़न किया।
इस काम में उसकी पत्नी भी शामिल थी। फिर किसी तरह लड़की उनसे बचकर विजयवाड़ा भागने में सफल हो गई। यह घटना तब सामने आई जब स्वयंसेवकों ने उससे विवरण इकट्ठा किया।
उन्होंने तुरंत लड़की के रिश्तेदारों और मां को सूचित किया और उन्होंने शुक्रवार रात 10 बजे ताडेपल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। कासिम वली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।