Breaking News

लड़कियां सेक्स की सबसे ज्यादा प्यासी कब होती हैं? जानें


सेक्स शरीर की जरुरत है। यह आपके रिलेश​नशिप को बेहतर बनाता है। कई बार ऐसे मौके होते है जब दोनों में से किसी पार्टनर का सेक्स करने का मूड नहीं होता पर देखा जाए तो पुरूष का तो हमेशा ही मूड होता हैं लड़कियों ​के साथ ऐसा नहीं है। कभी उनका मूड नहीं होता है तो कभी उनके सेक्स करने की इच्छा बहुत ज्यादा होती है।

इस समय लड़कियां हो जाती है सेक्स की प्यासी:

# पीरियड्स: इस दौरान पार्टनर सेक्स नहीं करते हैं लेकिन आपको बता दें कि पीरियड्स के दौरान लड़कियों के सेक्स करने की चाह सबसे ज्यादा होती हैं। इस दौरान उनके हार्मोंस बहुत ज्यादा बदलते है। इसका फायदा यह भी है कि पीरियड्स में सेक्स करते है तो प्रेगनेंट होने का जोखिम भी बहुुत कम होता है।

# प्रेगनेंसी: प्रेग्नेंट होने के बाद जब 3 से 6 महीने का जो टाइम होता है उस दौरान ​महिलाओं को सेक्स करने की सबसे ज्यादा इच्छा होती है। ऐसा इसलिए क्यों​कि उस समय उनके शरीर में एस्ट्रोजन और प्रोजेस्ट्रोन का लेवल बढ़ जाता है।

# ओव्यूलेशन: सेक्स करने के लिए यह टाइम सबसे ज्यादा बेहतर होता है। उस वक्त उनकी बॉडी में प्रोजेस्ट्रॉन और एस्ट्रोजन का लेवल बहुत होता है। ऐसा भी होता है कि ऐसे समय में वह अधिक समय तक सेक्स कर पाती है जल्दी थकान भी नहीं होती है।