बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को दबंग हीरो कहा जाता हैं उनकी हर फिल्म कमाई के मामले में भी आगे रहती हैं और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी हिट और सुपरहिट रहती हैं. सलमान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो एक बार काम करने के बाद दोबारा काम करने के लिए एक दम रेडी रहती हैं.
लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके साथ एक बार फिल्म में काम करने के बाद दोबारा फिल्म करने से इंकार कर चुकी हैं. जिसका नाम हैं ट्विंकल खन्ना जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिये अभिनेत्री हैं. फ़िलहाल ट्विंकल इन दिनों फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन लाइमलाइट हमेशा बनी रहती हैं.
ट्विंकल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बरसात से की थी और उनकी पहली ही फिल्म ने उन्हें दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान दिलाई थी. ट्विंकल ने अपने करियर में बहुत सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसमें एक फिल्म उनकी सलमान खान के साथ "जब प्यार किसी से होता हैं" भी थी.
इस फिल्म के बाद दोनों को दोबारा एक साथ काम करने के लिए अप्रोच किया गया. लेकिन ट्विंकल ने अपने असिस्टेंट से साफ कह दिया की वो कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी. हालांकि उन्होंय सलमान के साथ दोबारा काम ना करने की वजह आज तक नहीं बताई लेकिन पहली फिल्म के बाद ट्विंकल ने दोबारा कभी उनके साथ फिल्म में काम नहीं किया.