Breaking News

दुनिया के वो मुस्लिम क्रिकेटर जिनकी बेगम हमेशा हिजाब में रहती है

दुनिया भर में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो अलग-अलग धर्म से संबंध रखते हैं लेकिन आज हम आपको क्रिकेट जगत के चार ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी हमेशा हिजाब में रहना पसंद करती है आइए इन खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
1. मोईन अली
मोईन अली इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं, उन्होंने बेहद कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम की ओर से कई विस्फोटक पारी खेली है, उनकी पत्नी का नाम फिरोजा हुसैन है और वह भी इस्लाम धर्म को मानती है और हमेशा हिसाब में रहना पसंद करती हैं।
2. हाशिम अमला
हाशिम अमला दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत उन्होंने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। हाशिम अमला भी इस्लाम धर्म का पालन करते हैं, उनकी पत्नी का नाम सुमैया अमला है उनकी पत्नी को कई बार हिजाब में देखा जा चुका है और वह हिजाब में रहना ही पसंद करती हैं।
3. तमीम इकबाल
तमीम इकबाल बांगो से पटना के बेहतरीन बल्लेबाज हैं आपको बता दें कि उन्होंने आयशा नाम की खूबसूरत महिला से शादी रचाई है। आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि तमीम इकबाल की पत्नी आयशा को लंदन के एक रेस्टोरेंट में हिजाब पहनने की वजह से एंट्री नहीं दी गई थी, क्योंकि उनकी पत्नी आयशा हमेशा हिजाब में रहना पसंद करती हैं, इस घटना के बाद तमीम इकबाल ने काउंटी क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था और अपने वतन वापस आ गए।
4. मुनाफ पटेल
मुनाफ पटेल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ले चुके हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने मुस्लिम परिवार से संबंध रखने वाली तस्लीमा से शादी रचाई है। तस्लीमा पटेल मुनाफ पटेल से शादी करने के बाद भी यह हिजाब पहनती हैं, उन्हें कई बार स्टेडियम में हिजाब पहने हुए देखा गया है।
दोस्तों आपको इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं