Breaking News

रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, पाकिस्तान नहीं बल्कि इस देश भारतीय टीम को कोई सपोर्ट नहीं करता

Rohit Sharma sad out
भारतीय टीम अगर अपनी सरजमीं पर खेले या फिर विदेशी सरजमीं पर, कुछ नहीं तो कम से कम भारतीय फैंस तो वहां जरूर पहुंचेंगे। फिर बात चाहे किसी छोटे देश की क्यों न हो। यहां तक कि विदेशी सरजमीं पर भी भारतीय टीम को वहां के फैंस पसंद करते हैं और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को सपोर्ट करते हैं, लेकिन एक देश ऐसा है जहां भारतीय टीम को समर्थन नहीं मिलता। इसका खुलासा खुद भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान ने किया है।
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि बांग्लादेश दुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जहां भारतीय टीम को किसी भी प्रकार का समर्थन नहीं मिलता है। रोहित शर्मा ने ऐसा इसलिए कहा है, क्योंकि उन्होंने खुद कई बार ऐसा महसूस किया है। यहां तक कि अगर कोई मैच करीबी हो जाता है तो बांग्लादेश के फैंस भारतीय फैंस पर टूट पड़ने के उताबले रहते हैं। बांग्लादेश के फैंस और खिलाड़ियों का नागिन डांस काफी फेमस है।
रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए बांग्लादेश के बारे में कई बातें की। तूफानी ओपनर रोहित शर्मा ने कहा है, "भारत और बांग्लादेश में क्रिकेट को चाहने वाले लोग हैं। जब हम गलतियां करते हैं, तो दुनिया के हर कोने से हमारी आलोचना होती है। मुझे पता है कि बांग्लादेश में भी ऐसा ही है। बांग्लादेश में काफी जुनूनी प्रशंसक मिल सकते हैं।"
उन्होंने आगे कहा है, "जब हम मैच खेलने के लिए मैदान में उतरते हैं तो भारत को बिना दर्शकों के समर्थन के खेलने की आदत भी नहीं है। बांग्लादेश एकमात्र ऐसी जगह है जहां हमें इस तरह का कोई समर्थन नहीं मिलता है।" गौरतलब है कि सिर्फ भारत की सीनियर टीम के साथ ही नहीं, बल्कि भारत की जूनियर टीमों के साथ भी ऐसा ही होता है। हाल ही में साउथ अफ्रीका में खेले गए अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था, जब दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच झड़प हो गई थी।