आज भी बहुत से मां बाप की सोच ऐसी हैं की उनकी बेटी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम ना करें. क्यूंकि जो भी फिल्मों में काम करता हैं वो हमेशा बदनाम ही होता हैं. क्यूंकि ज़्यादातर खबरें स्टार्स के प्रोफेशनल लाइफ की कम पर्सनल लाइफ की ज़्यादा आती हैं. आज एक ऐसी ही बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री के बारे में हम बात करेंगे जिसके पिता नहीं चाहते थे की उनकी बेटी फिल्मों में काम करें.

जिसका नाम हैं ईशा देओल जो एक जाने माने बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी हैं. ईशा देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की थी. जो साल 2002 में रिलीज की गई थी. हालाँकि, ईशा अपनी पहली फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं बना पाई लेकिन वो बॉलीवुड में कदम रखने में सफल रही.
एक इंटरव्यू के दौरान ईशा की मां हेमा मालिनी ने बताया था की उनके पति ईशा के पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे की ईशा फिल्मों में एक्टिंग करें. वो इस बात के सख्त खिलाफ थे लेकिन फिर भी ईशा ने फिल्मों में एक्टिंग की.
जिसके चलते धर्मेंद्र ने ईशा से 6 महीनें तक बात नहीं की. लेकिन वक़्त के साथ साथ सब बदल गया और बाद में धर्मेंद्र ने ईशा को माफ़ कर दिया. ईशा ने बॉलीवुड में पहचान फिल्म धूम से बनाई थी लेकिन अब ईशा भी फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं.