Breaking News

अगर सच में जन्नत की हूर होती हैं तो बंगलादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने एक हूर से शादी की है

जैसा कि आप सब जानते हैं कि हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है और इन्हीं खूबसूरत अभिनेत्रियों ने क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों से शादी की है दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के अलावा भी क्रिकेट जगत में ऐसी कई खिलाड़ियों की पत्नियां है जो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही दिखती है दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है बांग्लादेश के एक ऐसे खिलाड़ी की पत्नी के बारे में जो कि बेहद खूबसूरत और जन्नत की हूर लगती है तो आइए जानते है दोस्तों इस खिलाड़ी की पत्नी के बारे में।
अनुष्का शर्मा से भी अधिक खूबसूरत है शाकिब अल हसन की वाइफ, रह चुकी है मॉडल
दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम बात कर रहे हैं बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन की पत्नी के बारे में.
शाकिब अल हसन की पत्नी का नाम ‘उम्मी अहमद शिशिर‘ है। उनकी शादी साल 2012 में हुई थी। बहुत कम लोगों को पता होगा की शाकिब अल हसन ने लव मैरिज की थी। उनकी पत्नी “उम्मी अहमद शिशिर” अपनी ख़ूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उम्मी बांग्लादेश में जन्मी परन्तु अमेरिका में पली बड़ी हैं। बता दें की शाकिब और उनकी पत्नी के प्यार की कहानी बड़ी ही फ़िल्मी और रोमांटिक है।
शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी पेशे से एक मॉडल हैं। दोनों की मुलाक़ात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। सेलुलर कंपनी का ये विज्ञापन खूब चला। जिसके बाद क्रिकेटर शाकिब और मॉडल उम्मी को एक साथ और भी कई विज्ञापनों में कास्ट किया गया। साथ ही एक मोबाइल कपंनी का ब्रांड एम्बेसडर भी बना लिया गया। यहाँ से दोनों के बीच जान पहचान बड़ी।
विदेश में रहने के कारण उम्मी काफी बिंदास और खुले विचारों की हैं। उन्हें उनके पहनावे के लिए भी जाना जाता है। ऐसे में हर वक़्त लोगों की नजर इस सुंदरी पर टिकी रहती है। उम्मी को अक्सर वेस्टर्न ऑउटफीट्स और शार्ट ड्रेसेस में देखा जाता है। उम्मी को उनके पति शाकिब अल हसन की तरफ से कोई भी बंदिशें नहीं हैं। वे ज्यादातर मैचों में अपने पति और बांग्लादेश क्रिकेट टीम को चेयरअप करने स्टेडियम में मौजूद रहती हैं।