Breaking News

वास्तु के मुताबिक आईना चेहरा सवारने की बजाय किस्मत भी बिगाड़ देता है इसलिए कभी न करें ये गलतियाँ


वास्तु के अनुसार तो शीशे में कई प्रकार की उर्जा आती है। जबकि आईना उसे अंदर किए बिना और ऊर्जा को वापस भी कर देता है। तो ऐसे में शीशे से जुड़ी हुई इन बातों का जानना बहुत ही जरूरी है। वास्तु के मुताबिक आईना चेहरा सवारने करने की बजाय किस्मत भी बिगाड़ देता है क्योंकि आईने से संबंधित गलतियां होने पर स्वास्थ्य धन और उन्नति में बाधा उत्पन्न होती है।
सुबह ना करें ऐसी गलतियां:
  1. अपने बेडरुम में आईना कभी भी नहीं रखना चाहिए ।यदि आप अपने बेडरूम में शीशा रखना भी चाहते हैं तो रख सकते हैं। लेकिन आपको शीशा इस प्रकार रखना है चाहिए कि उसमें आपका बेड दिखाई ना दे।
  2. घर में टूटा हुआ आईना कभी भी नहीं रखना चाहिए। घर में टूटा हुआ शीशा रखने से घर के जो लोग होते हैं उनमें आपस में बहुत ज्यादा दूरियां होने लग जाती है घर में कांच की कोई भी वस्तु टूटी हुई नहीं होनी चाहिए इससे ग्रह कलेश बढ़ता है।
  3. घर में शीशे को हमेशा उत्तर दिशा या पूर्व दिशा में ही रखना या लगाना चाहिए ऐसा करने से घर में बहुत ही शुभ परिणाम मिलने लगते हैं।
  4. घर में कभी भी गोला कार का शीशा नहीं रखना चाहिए ऐसा करने से बहुत ही अशुभ फल मिलने लगते हैं हमेशा शीशा चौकोर शेप में ही होना चाहिए।