Breaking News

टीम इंडिया का ये क्रिकेटर अपनी पत्नी की खुद से ज्यादा देखभाल करता है, करता है बेइंतहा मोहब्बत!

जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो आज शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी व्यस्त हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो अपनी पत्नी को बहुत ज्यादा प्यार करता है और कई बार उस खिलाड़ी को अपनी पत्नी की देखभाल करते हुए देखा गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी शादीशुदा हैं और वह अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं और उन्हीं में से एक बेहद खास खिलाड़ी के बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं।

आज के इस लेख में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम महेंद्र सिंह धोनी है। महेंद्र सिंह धोनी की बेहद खूबसूरत पत्नी का नाम साक्षी धोनी है। साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई 2010 को शादी की थी और इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम जीवा है।

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और कई बार ऐसा देखा गया है कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के कपड़े और जूते सुधारते हुए नजर आए हैं। इससे एक बात तो साफ हो जाती है कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी को बेइंतेहा मोहब्बत करते हैं वह हमेशा अपनी पत्नी की देखभाल करते रहते हैं।