Breaking News

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को जेल में सजा कटते हुए अपनी वकील से हो गया प्यार, चुपके से कर ली शादी, आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहा है


साल 2010 का वो समय था, जब मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के ऊपर इंग्लैंड में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा. इस दौरान कोर्ट में उनके केस की सुनवाई चल रही थी. आमिर पर ये आरोप लगा था कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में मोहम्मद आसिफ ने तत्कालीन कप्तान सलमान बट्ट के कहने पर उन्होंने नो बॉल जानबूझकर डाल दी थी.जिसके कारण आमिर (Mohammad Amir) के खेलने पर 5 साल का बैन लगा दिया गया था. इस दौरान आमिर का केस उस समय पाकिस्तानी मूल की नरगिस लड़ रही थी.
आमिर का केस लड़ते-लड़ते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, और दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली. इसके बाद जब साल 2014 में आमिर आरोपों की सजा काटकर बाहर आए तो पूरे रल्मों-रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंध गए.इसके बाद साल 2015 में एक बार फिर आमिर ने क्रिकेट में वापसी की, और अच्छा प्रदर्शन किया. आमिर अपनी तेज गेंदबाजी के लिए काफी पॉपुलर थे. हालांकि टेस्ट मैच से उन्होंने संन्यास ले लिया और वनडे टी-20 से भी वो टीम से बाहर ही हैं.