Breaking News

करना चाहता था छोटे भाई की विधवा के साथ रेप, नाकाम हुआ तो फेंक दिया तेजाब


फतेहपुर : उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म करने में असफल होने पर एक व्यक्ति अपने छोटे भाई की विधवा पत्नी के ऊपर एसिड (तेजाब) फेंक दिया है। जिससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। पुलिस ने इस घटना में महिला के जेठ और एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।
मलवां थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) शेर सिंह राजपूत ने शनिवार को बताया, अपने छोटे भाई की 29 वर्षीय विधवा पत्नी के साथ जेठ सुनील (47) ने शुक्रवार शाम पहले दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन उसके शोर मचाने पर वह अपने मकसद में सफल नहीं हो पाया। बाद में करीब नौ बजे रात महिला घर के बाहर लगे हैंडपंप में पानी भरने गई, जहां सुनील ने अपने सहयोगी नसीर की मदद से बैटरी वाला एसिड (तेजाब) उसपर फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है।
उन्होंने बताया, महिला की शिकायत पर संबंधित धाराओं में दोनों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर उन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
एसएचओ ने बताया कि महिला के पति की मौत 2014 में बीमारी से हो गई थी। उसके एक छह साल का बेटा है। किन्हीं कारणों से महिला ज्यादातर अपने मायके में रहती है और फसल के समय में ही वह ससुराल आती है। फिलहाल गेहूं की फसल कटाने एक माह पूर्व ही वह यहां आई है।