Breaking News

इस हॉट हीरोइन का चौंकाने वाला खुलासा, बोली बॉलीवुड में डिनर का मतलब होते है 'मेरे पास आओ बेबी'

बेड पर लेटकर ये क्या कर रही है Sherlyn ...

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हमेशा वे कुछ ऐसा कर जाती हैं, या कह जाती हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ले आता है. बॉलीवुड (Bollywood) में आने के साथ उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना किया. हाल ही के दिनों में फिल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर कई बातें सामने आईं. कई अभिनेत्रियों ने ग्लैमर से भरी इस दुनिया की सच्चाई और अपने अनुभव को दुनिया के सामने साझा किया. अब इस मामले पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि करियर के शुरूआत में उन्होंने काम के लिए क्या-क्या सहना पड़ा. उन्होंने बताया कि कास्टिंग काउच के फिल्मी दुनिया में कौन सा कोड वर्ड इस्तेमाल होता है.Sherlyn Chopra Hot Bold Bikini Nude Naked Sexy Videos Post

फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर की बिल्कुल अलग दुनिया है. ग्लैमर की इस दुनिया में कास्टिंग काउच (Casting Couch)  की बातें भी सामने आती रहती हैं. अब इस मामले पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)ने खुलकर बात की है. शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं तो उन्हें फिल्म मेकर ने आधी रात को 'डिनर' पर बुलाया था.

Sherlyn Chopra Birthday Special Story And Biography - B'day Spl ...

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर कई राज खोले. Koimoi को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि शुरूआत में जब मैंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और कोई मुझे नहीं जानता था तो मैं फिल्म निर्माताओं से अप्रोच करती थी कि वह मेरी क्षमता देखेंगे, जिसे मैं खुद अपने अंदर देखती हूं. मैं अपने पोर्टफोलिया के साथ उनके पास जाती थी और वह मुझसे कहा थे 'अच्छा ओके, ठीक है, हम मिलते हैं डिनर पर,' मुझे लगता था कि शायद ये वहीं डिनर होगा, जिसको हम सब बचपन से जानते हैं. इसलिए मैं पूछती थी कि मुझे डिनर पर कब आना चाहिए तो वह मुझे रात को 11 या 12 बजे आने के लिए कहते थे.
Sherlyn Chopra Shared A Motion Film Poster Of She Kills On ...

'डिनर' से उन लोगों को असली मतलब कंप्रोमाइज होता था. जब ऐसा चार से पांच बार हो गया तो मैं समझी कि 'डिनर' का असल मतलब क्या होता है. 'डिनर' का फिल्म इंडस्ट्री में मतलब है, 'मेरे पास आओ बेबी'.