Breaking News

दुनिया का सबसे चालक क्रिकेटर जिसने अंपायर के फैसलों को भी कई बार गलत ठहरा दिया

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. कि इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में क्रिकेट अंपायर फैसला ही अंतिम और सर्वमान्य माना जाता है. लेकिन मित्रों विश्व क्रिकेट में एक ऐसा बल्लेबाज जिन्होंने कई बार अंपायर के फैसले को गलत ठहराया है. लेकिन मित्रों हम आप लोगों को बताने वाले हैं एक ऐसे ही महान क्रिकेटर के बारे में. तो आइए मित्रों जान लेते हैं.


दोस्तों देखा जाए तो आजकल क्रिकेट में नई नई टेक्नोलॉजी आ गई है. मित्रों पहले जब किसी क्रिकेटर के आउट होने पर या नॉट आउट होने पर रिव्यू जैसे उपकरण नहीं होने की वजह से कई शातिर बल्लेबाज इसका फायदा उठा लेते थे. शायद यही वजह है कि कई बल्लेबाज अंपायर के फैसले को भी गलत ठहरा देते थे.


मित्रों हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के पूर्व सफल कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी है. जी हां मित्रों धोनी ने कई बार अंपायर के फैसले को गलत ठहराया है. दरअसल जब भी महेंद्र सिंह धोनी आउट होते थे तब वह खुद ही मैदान छोड़ देते थे. लेकिन कई बार अंपायर जब उन्हें नॉट आउट देता था. तभी वह अंपायर के फैसले को ठुकरा कर मैदान से बाहर हो जाते थे.


मित्रों धोनी इसी बात से यह पता चलता है कि वह कितने महान क्रिकेट खिलाड़ी है. मित्रों में तो महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं. और यदि आप भी माही के फैन हैं. तो उनके लिए कोई प्यार भरा कमेंट, कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, धन्यवाद