Breaking News

बड़ी ही फिल्मी रही है रोहित शर्मा की लव लाइफ, घुटने पर बैठकर किया था प्रपोज

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं.
साथ में काम करते-करते लड़की को हुआ क्रिकेटर से प्यार, लड़की है करोड़पति खानदान की सहजादी!
आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहा है. आज के इस लेख में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उनका नाम रोहित शर्मा है। रोहित शर्मा की शादी दिसंबर 2015 में मुंबई की रहने वाली रितिका सजदेह के साथ हुई थी।
दोस्तों क्या आप लोगों को पता है कि रितिका सजदेह शादी से पहले रोहित शर्मा के साथ काम करती थी रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। शादी से पहले रितिका सजदेह रोहित शर्मा की स्पोर्ट्स मैनेजर थी। रोहित और रितिका की मुलाकात प्रोफेशनल तौर पर हुई थी।
रोहित शर्मा के साथ काम करते करते रितिका सजदेह उनकी अच्छी दोस्त बन गई और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलने लगी। 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रोहित शर्मा ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अपने घुटने पर बैठकर और हाथ में एक अंगूठी लेकर रितिका सजदेह को प्रपोज किया था।