Breaking News

कट्टर से कट्टर हिन्दू भी इन 5 मुस्लिम क्रिकेटरों से नफरत नहीं कर सकता, नंबर-5 सबकी जान

भारतीय टीम में ऐसे बहुत से क्रिकेटर आए जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को चकित किया और सबके पसंदीदा बन गए. लेकिन कुछ ऐसे मुस्लिम क्रिकेटर्स भी टीम में खेल चुके या खेल रहे हैं जिनसे चाह कर भी कोई नफरत नहीं कर सकता है. आइए जानते हैं ऐसे ही दिग्गज क्रिकेटर्स के बारे में-

1. मोहम्मद शमी


 
भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज शमी ने हमेशा से टीम को बुरी परिस्तिथियों से बाहर निकलने में मदद की है. अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए शमी जाने जाते हैं. वह टीम के एक भरोसेमंद खिलाड़ी हैं और उन्हें इसी वजह से सभी पसंद करते हैं.

2. मोहम्मद कैफ


 
मोहम्मद कैफ का भारतीय टीम के लिए योगदान सबसे शानदार है, उनकी बेहतरीन फील्डिंग और बल्लेबाजी ने टीम को हारे मैच जिताए हैं. इसके अलावा मोहम्मद कैफ ऐसे मुस्लिम खिलाड़ी हैं जिसे हर क्रिकेट फैंस पसंद करता है.

3. इरफ़ान पठान


 
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने कई मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन कर दुनिया भर में नाम कमाया है. इरफ़ान पठान ने हमेशा जबरदस्त प्रदर्शन किया है फिर चाहे वह गेंदबाजी में हो या बल्लेबाजी में, सभी में इरफ़ान पठान फैंस के पसंदीदा माने गए.

4. युसूफ पठान


 
भारतीय टीम में बेहतरीन ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले युसूफ पठान ने टीम में अहम योगदान निभाया है. युसूफ पठान ने वनडे और टेस्ट मैचों के अलावा आईपीएल और टी-20 में भी कमाल का प्रदर्शन कर खूब वाहवाही बटोरी है. युसूफ पठान आज भी क्रिकेट फैंस के पसंदीदा हैं.

5. जहीर खान


 
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रहे जहीर खान को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. लोग आज भी जहीर खान की गेंदबाजी देखना पसंद करते हैं. बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर जहीर ने खान ने टीम को हारा हुआ मैच जिताया है. जहीर खान की आज भी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है.