Breaking News

आते ही छक्कों की बारिश कर देते हैं ये 5 खतरनाक बल्लेबाज, नंबर-5 चौके कम और छक्के ज्यादा मारता है


दोस्तों, आज हम आपको आईपीएल के उन 5 बल्लेबाजों के नाम बारे में बता रहे है, जो मैदान पर आते ही छक्कों की बारिश कर देते है।

1) एमएस धोनी : आईपीएल के सबसे बड़े सिक्सर किंग एमएस धोनी किसी भी गेंदबाज को लम्बे-लम्बे छक्के जड़ने का दम रखते है, साथ ही एमएस धोनी यॉर्कर गेंद पर भी बड़ी आसानी से छक्के लगा देते है, वही एमएस धोनी मैदान पर आते ही छक्कों की बारिश कर देते है।


2) ऋषभ पंत : ऋषभ पंत भले ही भारतीय टीम की तरफ से अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकामयाब रहे हो, लेकिन ऋषभ पंत का आईपीएल करियर देखे, तो वो किसी भी गेंदबाज को छक्के लगाने से नहीं देते है, साथ ही ऋषभ पंत मैदान पर आते ही छक्कों की बारिश कर देते है।

3) हार्दिक पांड्या : हार्दिक पांड्या आईपीएल में कई बार लगातार छक्के लगा चुके है, हार्दिक पांड्या आईपीएल के सबसे घातक विस्फोटक बल्लेबाज बनकर भी उभरे है, तो वही हार्दिक पांड्या मैदान पर आते ही छक्कों की बारिश कर देते है।

4) जोस बटलर : जोस बटलर आईपीएल में पहली ही गेंद से बड़े शॉट लगाने की कोशिश करते है, साथ ही जोस बटलर मैदान पर आते ही छक्कों की बारिश कर देते है।

5) आंद्रे रसेल : आंद्रे रसेल से बेहतर छक्के इस समय आईपीएल में कोई भी बल्लेबाज नहीं लगाता है, तो वही आंद्रे रसेल मैदान पर आते ही छक्कों की बारिश कर देते है।