5. रणवीर सिंह और सनी देओल - साल 2013 में रणवीर सिंह और दिग्गज एक्टर सनी देओल के बीच टक्कर हुई थी. रणवीर सिंह की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राम लीला' और सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी. जिसमे सनी देओल को रणवीर सिंह से पंगा लेना महंगा पड़ा था. रणवीर सिंह की फिल्म 113 करोड़ रुपए की कमाई के साथ हिट साबित हुई. वहीं सनी पाजी की फिल्म 21 करोड़ रुपए की कमाई के साथ फ्लॉप हो गई.
4. रणवीर सिंह और अक्षय कुमार - साल 2018 में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के बीच टक्कर हुई थी. रणवीर सिंह की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावत' और अक्षय कुमार की सोशल ड्रामा फिल्म 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी. जिसमे रणवीर सिंह की फिल्म ने 302 करोड़ रुपए (इंडिया) कमाए. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने 81.82 करोड़ रुपए (इंडिया) कमाए.
3. रणवीर सिंह और यश - 2018 के आखिरी महीने यानि दिसंबर में रणवीर सिंह और यश के बीच टक्कर हुई थी. रणवीर सिंह की एक्शन मसाला फिल्म 'सिंबा' और यश की पीरियड एक्शन फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' के बीच टक्कर हुई थी. इस टक्कर में रणवीर सिंह यश पर भारी पड़ गए थे. रणवीर सिंह की फिल्म ने 240 करोड़ रुपए (हिंदी) कमाए. वहीं यश की फिल्म ने 40 करोड़ रुपए (हिंदी) कमाए.
2. रणवीर सिंह और अजय देवगन - पिछले साल यानि 2019 में रणवीर सिंह और अजय देवगन के बीच टक्कर हुई थी. रणवीर सिंह की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'गली बॉय' और अजय देवगन की एडवेंचर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' के बीच टक्कर हुई थी. अजय देवगन को भी रणवीर सिंह से पंगा लेना महंगा पड़ा था. रणवीर सिंह की फिल्म ने 40 करोड़ रुपए के बजट में 238.16 करोड़ रुपए (वर्ल्डवाइड) कमाए. वहीं अजय देवगन की फिल्म ने 90 करोड़ रुपए के बजट में 228.27 करोड़ रुपए कमाए थे.
1. रणवीर सिंह और शाहरुख खान - साल 2015 में रणवीर सिंह और शाहरुख खान के बीच टक्कर हुई थी. रणवीर सिंह की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और शाहरुख खान की एक्शन रोमांटिक फिल्म 'दिलवाले' के बीच टक्कर देखने को मिली है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि शाहरुख खान को रणवीर सिंह से पंगा महंगा पड़ गया था. शाहरुख खान की फिल्म ने 140 करोड़ रुपए (इंडिया) कमाए जबकि रणवीर सिंह की फिल्म ने 184 करोड़ रुपए (इंडिया) कमाए.