नंबर 5 : डा ओबेरॉय , मुंबई
ये होटल नरीमन पॉइंट के बिलकुल सामने इस्थित है। होटल के कमरे से अनंत समुंद्र का नज़ारा देखने को मिलता है। ये मुंबई का सबसे बड़ा होटल है। इस होटल में एक रात गुजारने का चार्ज 3 लाख रुपए के लगभग है।
नंबर 4 : डा ओबेरॉय , गुरुग्राम
ये ओबेरॉय होटल की ही एक ब्रांच है। यहाँ दी जाने वाली सुविधाएँ किसी और होटल में देखने को नहीं मिलती है। इस होटल में एक पहाड़ी नुमा गार्डन भी मौजूद है। इस होटल में भी एक रात रुकने का चार्ज 3 लाख रुपए के लगभग है।
नंबर 3 : लीला पैलेस , दिल्ली
ये दिल्ली के सबसे बड़े होटल्स में से एक है। ये इंडिया गेट से महज़ 3 किलोमीटर की दूरी पर इस्थित है। होटल के अंदर आपको शॉपिंग कॉम्प्लेक्स से लेकर स्पा संबंधी सभी सुविधाएँ मिल जाएँगी। इस होटल में एक रात गुज़ारने का चार्ज 4 लाख 50 हज़ार रुपए के लगभग है।
नंबर 2 : ताज लेक पैलेस , उदयपुर
ये एक झील के बीच में बनाया गया है। ये होटल मेवाड़ साम्राज्य का महल हुआ करता था। लेकिन बाद में इसे होटल के रूप में विकसित किया गया। इस होटल में 17 सुइट्स मौजूद हैं। झीलों के बीच में बना ये होटल देखने में बेहद ही खूबसूरत लगता है। इस होटल में एक रात गुजारने का चार्ज 6 लाख रुपए के लगभग है।
नंबर 1 : राम बाघ पैलेस , उदयपुर
ये भारत का सबसे ज़्यादा मंहगा होटल है। होटल में पोलो ग्राउंड से लेकर गोल्फ का मैदान भी मौजूद है। ये होटल बिलकुल शाही लुक देता है। इस होटल में एक रात गुज़ारने का चार्ज 7 लाख 50 हज़ार रुपए से भी ज़्यादा है।