मिलिए बॉलीवुड के उन पांच खतरनाक विलेन्स से जिनके पास है सबसे महंगे घर-
5. डैनी डेन्जोंगपा - जंगबाज, क्रांतिवीर, घातक, रोबोट, चाइना गेट और अग्निपथ जैसी फिल्मो में नेगटिव रोल की बदौलत दर्शको का दिल जीतने वाले डैनी डेन्जोंगपा अब तक लघभग 200 फिल्मो में काम कर चुके है. बता दे कि डैनी डेन्जोंगपा के घर की कीमत 35 करोड़ रूपये है जो कि जुहू में स्थित है.
4. शक्ति कपूर - अपनी शानदार अदाकारी और स्टाइल के लिए फेमस शक्ति कपूर ने नेगेटिव रोल्स के साथ कई कॉमेडी रोल्स भी किये है जिसे दर्शको ने काफी पसंद भी किया. 700 से अधिक फिल्मो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके शक्ति कपूर के पास एक रेसिडेन्शियल कोम्प्लेक्स में मकान है जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ है जो कि जुहू में स्थित है.
3. प्रेम चोपड़ा - इतिहास के सबसे खतरनाक विलेन्स में से एक प्रेम चोपड़ा करीब 400 फिल्मो में अभिनय कर चुके है जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड्स से भी नवाजा जा चूका है. प्रेम चोपड़ा भी एक रेसिडेंटल कॉम्प्लेक्स में रहते है जिसकी कीमत 15 करोड़ रूपये है और यह काम्प्लेक्स बांद्रा में स्थित है.
2. मुकेश ऋषि - सूर्यवंशम, जुड़वाँ, सरफरोश, गर्व और बाज़ी जैसी फिल्मो में काम कर चुके मुकेश ऋषि बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है. मुकेश ऋषि के पास करीब 12 करोड़ रूपये का फ्लैट है जो कि मुंबई में पवई एरिया में स्थित है.
1. किरण कुमार - तेज़ाब, धड़कन, सबूत, जुआरी, हिम्मत और शिकारी जैसी हिट फिल्मो में अभिनय कर चुके किरण कुमार एक लेजेंड्री एक्टर है जो बॉलीवुड के साथ राजस्थानी और गुजराती फिल्मो में भी अभिनय कर चुके है. किरण कुमार के आलीशान बंगले की कीमत 50 करोड़ रूपये है जो कि मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में स्थित है.