Breaking News

पता नहीं कभी बच्चा प्लान करेंगे टीम इंडिया के 5 क्रिकेटर, नंबर-1 11 साल से बेऔलाद

भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत सारे ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने अपनी जीवन साथी ढूंढकर शादी कर ली है। आज हम आपको ऐसे ही 5 खिलाडि़यों के बारे में बताएंगे जिन्हें अब तक संतान का सुख नहीं मिल पाया है।
5) दिनेश कार्तिक

भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक दिनेश कार्तिक ने साल 2015 में दीपिका पल्लीकल से शादी की थी | हम आपको बता दें शादी के 5 साल बाद भी यह जोड़ी निसंतान है |
4) विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली ने साल 2017 में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। अनुष्का के मुताबिक अभी वे दोनों बच्चे प्लान नहीं कर रहे हैं लेकन शादी के 3 सालों के बाद भी इनकी तरफ से कोई खबर नहीं आ रही है। एक बार अफवाह जरूर उड़ी थी लेकिन अनुष्का ने कह दिया था कि अभी दोनों का फोकस काम पर है।
3) भुवनेश्वर कुमार

भारत के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक भुवनेश्वर कुमार है जो वर्ल्ड कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। इन्होने नूपुर नागर के साथ साल 2017 में शादी की थी लेकिन शादी के 3 सालों के बाद भी इन्हें अभी तक कोई संतान नहीं हुई।
2) युवराज सिंह

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने साल 2016 में हेजल कीच से शादी की थी | शादी को 4 साल होने वाले हैं और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है ।
1) अंबाती रायडू

भारत के धाकड़ बल्लेबाज अंबाती रायडू ने साल 2009 में चेनुपल्ली विध्या से शादी की थी | शादी को 11 साल हो गए और अभी तक यह जोड़ी निसंतान है |