कॉमेडी की बात करने पर हमारे दिमाग में सबसे पहले सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नाम आता है. पिछले कई सालों से यह सीरियल लगातार दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है. कॉमेडी के क्षेत्र में सीरियल ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इस सीरियल का हर एक किरदार अपन आप में अनोखा है. इसका हर एक कैरेक्टर अपनी अलग खासियत की वजह से मशहूर है. सीरियल का हर कैरेक्टर हंसने पर मजबूर करता है. सीरियल में जेठा लाल, दया, डॉक्टर हाथी, आत्मा राम भिड़े, बबीता, तारक मेहता जैसे जाने-माने किरदार हैं. लेकिन एक ऐसा किरदार है जिससे पूरा गोकुलधाम डरता और उनकी इज्जत करता है. यह किरदार और कोई नहीं बल्कि सबके प्यारे बापूजी हैं.

अमित भट्ट निभाते हैं ‘चंपक चाचा’ का रोल

सीरियल में बापूजी का नाम चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा है. सब उन्हें चंपक चाचा के नाम से जानते हैं. चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम अमित भट्ट है. टीवी पर बुजुर्ग दिखने वाले अमित रियल लाइफ में बहुत यंग हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सीरियल में बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में बहुत यंग और हैपनिंग हैं. सीरियल में तो चंपक चाचा की बीवी इस दुनिया में नहीं हैं और न ही कभी दिखाई दी हैं, लेकिन जब आप अमित भट्ट की रियल लाइफ वाइफ को देखेंगे तो तो यकीनन हैरान रह जाएंगे.

बेहद खूबसूरत है रियल लाइफ वाइफ

चंपक चाचा की हॉट बीवी को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि बुजुर्ग चंपक लाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की पत्नी इतनी हॉट और ग्लैमरस होगी. बता दें, उनकी वाइफ खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपको अमित भट्ट उर्फ़ चंपक चाचा की खूबसूरत बीवी के दर्शन कराएंगे. उनकी रियल लाइफ वाइफ को देखकर यकीनन आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

केवल 43 साल के हैं अमित

अमित भट्ट की खूबसूरत बीवी अपनी खूबसूरती से किसी भी मॉडल व हीरोइन के पसीने छुड़ा सकती है. सीरियल में चंपक चाचा की पत्नी तो कभी नजर नहीं आई, लेकिन रियल लाइफ वाइफ देखकर आपका हैरान होना तय है. आज हम आपको चंपक चाचा की असली बीवी से मिलवाने जा रहे हैं. बता दें कि शो में बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले चंपक चाचा केवल 43 साल के हैं. रियल लाइफ में वह दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं. अमित की पत्नी का नाम Kruti Bhatt है. टीवी के साथ-साथ अमित थिएटर में भी एक्टिव हैं. वह थिएटर से पिछले 16 सालों से जुड़े हुए हैं. साथ ही अमित कई हिंदी और गुजराती प्ले में काम कर चुके हैं.
साल 2008 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शुरुआत हुई थी. इस सीरियल के डायरेक्टर हर्षद जोशी हैं. पिछले 10 सालों से यह शो नंबर वन बना हुआ है और लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है. अब तक इस सीरियल के 2,918 से भी ज्यादा एपिसोड्स दिखाए जा चुके हैं. बता दें कि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में यह दूसरा ऐसा सीरियल है, जो इतना लंबा चला है.