Breaking News

लॉकडाउन के दौरान स्कूल में रुकी 40 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप, तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में


इस समय पूरा देश कोरोना संक्रमण से परेशान है। वहीं कुछ शर्मसार कर देने वाले मामले भी सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले का है। यहां लॉकडाउन के दौरान एक 40 साल की महिला के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 
बताया जा रहा है कि यह महिला राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में लॉकडाउन के दौरान फंसी हुई थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात को हुई। इस मामले में सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें अदालत में पेश किया गया है। आरोपियों की पहचान रिषिकेश मीणा, लखन रेगर व कमल खरवाल के रूप में की गई है। 
महिला ने अपने बयान में कहा कि वह लॉकडाउन के कारण पिछले एक महीने से सवाई माधोपुर में फंसी हुई है। इस दौरान उसने जयपुर में अपने निवास पर चलने का फैसला किया था।
अधिकारी ने कहा कि गुरुवार की रात, वह बाटोद पुलिस थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल परिसर में आराम करने के लिए रुकी थी, लेकिन कथित तौर पर तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला की ओर से शुक्रवार को दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज  कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है। पुलिस ने कहा कि महिला का बेटा दौसा जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि वह जयपुर में किराए पर रह रही थी।