Breaking News

धोनी के अलावा इन 3 भारतीय क्रिकेटरों पर भी काफी सूट करते हैं लंबे बाल

दोस्तो ज्यादातर लड़कियों के बाल ही लंबे होते हैं। हालांकि कुछ लड़कों को भी लंबे बाल रखने की आदत होती है और वो काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसे पुरुष क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लंबे बालों में काफी स्टाइलिश लगते हैं। आइए जानते हैं

लंबे बालों में केवल ये 4 क्रिकेटर लगते हैं सबसे स्टाइलिश, नंबर 1 है सबका फेवरेट
1) महेंद्र सिंह धोनी
दोस्तो महेंद्र सिंह एक समय में भारतीय क्रिकेट टीम के एक सफल कप्तान हुआ करते थे। हालांकि वर्तमान समय में टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। दोस्तो धोनी के क्रिकेट जगत में लाखों प्रशंशक हैं। दोस्तो लम्बे बालों में आप तस्वीर में देख सकते हैं कि धोनी काफी हैंडसम लगते हैं।

2) जडेजा
दोस्तो जडेजा टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हैं। इन्होंने टीम के लिए हमेशा मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दोस्तो जडेजा लम्बे बालों के लुक में काफी हैंडसम और स्मार्ट नजर आते हैं।

3) इशांत शर्मा
दोस्तो इशांत शर्मा; जन्म ०२ सितंबर १९९८ एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट, एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और ट्वेन्टी २० में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। वह दाहिने हाथ से मध्यम तेज गेंदबाजी करते है। १८ साल की उम्र में, शर्मा को २००६-०७ में दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया।

4) हार्दिक पांड्या
दोस्तो हार्दिक हिमांशु पांड्या, जो कि भारतीय क्रिकेट का एक उभरता खिलाडी है, का जन्म ११ अक्टूबर १९९३ में सूरत, गुजरात में हुआ था, एक हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी हैं। ये भारतीय क्रिकेट टीम, बड़ौदा क्रिकेट टीम तथा मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। प दाएँ हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज तथा दाएँ हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज हैं। यह लम्बे बालों में काफी स्मार्ट लगते हैं