Breaking News

टीम इंडिया के इन ३ युवा क्रिकेटरों ने छोटी उम्र में ही बना ली गर्लफ्रेंड, नंबर-2 की गर्लफ्रेंड हीरोइन जैसी खूबसूरत

 आज के इस लेख में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बेहद छोटी उम्र में गर्लफ्रेंड बना लिया और सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की लोकप्रियता का आज कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने छोटी उम्र में गर्लफ्रेंड बना ली।

1. ऋषभ पंत
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज के ऋषभ पंत की बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड का नाम ईशा नेगी है। ऋषभ पंत और इशा नेगी की हमेशा एक दूसरे के साथ ली गई तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।


2. ईशान किशन
पिछले काफी वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू का इंतजार कर रहे ईशान किशन की बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड का नाम आदिति होंडाई है जो दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं। ईशान किशन और आदिति हुंडई एक दूसरे को पिछले काफी वक्त से जानते हैं।


3. युज़वेंद्र चहल
भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल कई बार तनिष्का कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं। लोगों का ऐसा मानना है कि युज़वेंद्र चहल तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं लेकिन इस पर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।