Breaking News

कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए फिर आगे आए अक्षय कुमार, इस से पहले भी कर चुके हैं 2 करोड़ की मदद

AKSHAY-KUMAR
लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस का प्रभाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है, उन दिनों लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है, जो 17 मई को खत्म होने वाला है. हालांकि हाल ही में पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान लॉकडाउन को आगे बढ़ाने की घोषणा कर डाली, ऐसे में लॉकडाउन का चौथा चरण 18 मई से शुरू हो जाएगा. कोरोना वायरस के खिलाफ शुरू हुई इस जंग में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आगे बढ़कर लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं.
 शुरू से ही कोरोना वायरस की इस जंग में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी तरफ से जो बन पड़ रहा है वो मदद करेत हुए दिखाई दे रहे हैं. पहले 25 करोड़ का योगदान अक्षय कुमार पीएम केयर्स फंड में कर चुके हैं. एक बार फिर से कोरोना के इस जंग में मदद करने के लिए अक्षय कुमार ने आगे हाथ बढ़या है. ऐसे में मुंबई पुलिस को अक्षय कुमार ने 100 रिस्ट बैंड बांटे है.
बता दें इस बैंड के जरिए कोविड 19 के लक्षणों के बारे में आसानी से पता चल जाएगा. पुलिस वालों को अक्षय कुमार ने जिस कंपनी की रिस्ट बैंड दी है वो उसके ब्रांड एंबेस्डर भी हैं. घड़ी की तरह ही इसे कलाई पर बांधा जाता है, जिसके जरिए ब्लड प्रेशर, धड़कन, शरीर का तापमान और साथ ही व्क्ति के कदमों की संख्या और क्लोरीज का पता चल जाता है.
 हालांकि इसमें सबसे ज्यादा जो जरूरी लक्षण है वो है तापमान. अक्षय कुमार ने 2 करोड़ रुपये का योगदान इससे पहले भी पुलिस फाउंडेशन को दिया था, जिससे मुंबई पुलिस को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद मिले. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने अक्षय कुमार के फैसले के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.