Breaking News

लॉकडाउन के बीच इंटर में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीया छात्रा का रेप, 5 दरिंदों ने मिटाई अपनी हवस


पटना : कोरोना वायरस के कारण पूरा देश परेशान है। और इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी बीच बिहार के नवादा से शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां  इंटर में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीया छात्रा के साथ पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया। घटना मंगलवार की रात करीब एक बजे नगर थाने के कादिरगंज ओपी के एक गांव का बताया जा रहा है। 
मिली जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद बेहोश हुई छात्रा को सभी आरोपित वहीं छोड़कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह करीब पांच बजे गांव के लोगों की उस पर नजर पड़ी। फिर ग्रामीणों ने लड़की को उसके घर पहुंचाया। 
जब पीड़िता को होस आया तो उन्होंने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद गांव के अन्य ग्रामीणों संग परिजन आरोपितों के घर पहुंचे, जहां उनकी झड़प हुई। बताया जाता है कि ग्रामीण स्तर पर घटना को दबाने की कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं बनने पर मामला सुबह करीब साढ़े दस बजे नवादा महिला थाने पहुंचा। पीड़िता नवादा के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है। 
पीड़िता के मुताबिक, रात करीब एक बजे रौशन कुमार नामक युवक ने उसे फोन पर बताया कि उसकी दादी घर के बाहर बेहोश पड़ी है। उसकी बात सुनकर वह घबराकर घर से बाहर निकल आयी। पहले से घात लगाये बैठे रौशन और उसके साथियों ने उसे दबोच लिया और पास के कट्टू वाले घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
पॉक्सो और दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज
पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। प्राथमिकी में शिवशंकर दास उर्फ बंगु रविदास के बेटे रौशन कुमार उर्फ ललटू, मोती रविदास के नाती विक्रम कुमार और शैलेन्द्र रविदास उर्फ बोमड़ रविदास के बेटे लालजीत कुमार को नामजद और दो अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है। मामले में दर्ज प्राथमिकी में प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेंज (पॉक्सो) की धारा 6 और दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 
 वहीं दूसरी तरफ, पुलिस अभिरक्षा में छात्रा की नवादा सदर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा मेडिकल जांच करायी जा रही है। मेडिकल जांच के बाद उसका कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। कादिरगंज ओपी की पुलिस के सहयोग से आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।