Breaking News

सलाम है ऐसे कोरोना वॉरियर्स को, मजदूर महिला के लिए रात 12 बजे खुद खाना लेकर पहुंच गई SP


लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो चुका है लेकिन अगर किसी को दिक्कत आ रही है तो वो है प्रवासी मजदूर, जो अपने घरों से दूर है और उन्हें एक वक्त का खाना भी नसीब नहीं हो रहा। इस लॉकडाउन में भी देश की सड़कें खाली नही हैं मजदूर अपना पेट पालने के लिए अपने घरों को नंगे पैर ही निकल पड़े है और ऐसे में उन्हें खाना भी नसीब नही हो रहा है लेकिन चाहे भगवान इनकी मदद करने नीचे नही आ सकते लेकिन उन्होंने नीचे ही भगवान स्वरूप इंसान भेजे हैं।

कुछ महिलाएं नेल्लुर जिले से विजयनगरम के लिए निकली लेकिन उनके पास खाने को कुछ नहीं था और वो भूखी थी ऐसे में उन्होंने मदद के लिए विजयनगरम जिले की एसपी बी राजा कुमारी को कॉल किया और मदद मांगी और एसपी राजा कुमारी को हम सलाम करते हैं क्योंकि उन्होंने वो कर दिखाया जो काबिलेतारीफ है। रात 12 बजे उन महिलाओं ने एसपी को कॉल किया और मदद के लिए एसपी खुद घर पर ही खाना ले आई।
 

एसपी बी राजा ने बताया कि, ' 12 बजे उन्हें एक कॉल आया और जब मैंने फोन उठाया तो महिला ने बताया कि वह 2 दिन से सफर कर रही है लेकिन रास्ते में कुछ खाने को नहीं मिला और वह भूखी ही चेक पोस्ट तक पहुंच चुकी हैं। इसके बाद एसपी राजा कुमारी ने तुरंत अपने ऑफिसर्स को कॉल किया और पूछा कि खाने को कुछ मिलेगा, तो उन्होंने बोला कि रात के समय खाने को कुछ नहीं मिलेगा और इस समय सिर्फ ब्रेड ही अरेंज हो सकती है लेकिन जब उन्हें पता लगा कि ब्रेड मिलना भी मुशिकल है तो ऐसे में उन्होंने घर पर ही लेमन राइस बनाया और चेकपोस्ट पर लेकर पहुंच गईं।