Breaking News

सलमान vs शाहरुख vs अमीर: जानें किस खान ने किया कितना दान

नमस्कार दोस्तों स्वागत है का हमारे चैनल पर, आज हम आपको बॉलीवुड के तीनों खान यानि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के बारे में बताएंगे. हम बताएंगे कि इन तीनों खान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कितना दान किया किया है.

जानें तीनों खान ने कोरोना से लड़ने के लिए कितना दान किया, शाहरुख खान ने दिए इतने करोड़
 
 
1. सलमान खान - सलमान खान सालों से गरीबों और बच्चों के लिए दिल खोलकर दान करते आए है. रजत शर्मा ने खुद खुलासा किया था कि सलमान खान कमाई का ज्यादातर हिस्सा दान कर देते है. सलमान खान ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपना हाथ बढ़ाया है. उन्होंने 25 हजार से ज्यादा बॉलीवुड वर्कर्स की मदद करने का ऐलान किया है. इसके अलावा उन्होंने कई फाउंडेशन में योगदान दिया है. प्रेजिडेंट ऑफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लाइज अशोक दुबेुलासा किया था कि सलमान खान ने इसके लिए करीब 37 करोड़ का बजट तैयार किया है.

 
 
2. आमिर खान - बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान भी साल में करोड़ों की चैरिटी करते है. शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बड़ी प्लानिंग कर रहे है. हालांकि, अब तक उन्होंने ऑफिसियल खुलासा नहीं किया है लेकिन बताया जा रहा है आमिर भी इसके लिए बड़ा अमाउंट दान कर सकते है. बताया जा रहा है आमिर कोरोना से लड़ने के लिए करीब 40 करोड़ रुपए का बजट तैयार किया है.

 
 
3. शाहरुख खान - शाहरुख खान हमेशा से बिना बताए दान करते आये है. इस बार भी उन्होंने ऐसा करना चाहा. मगर उन्हें दान न करने की वजह से काफी ट्रोल किया गया. हालांकि, कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दान करने वाले है. शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र सीएम फंड, पीपीई फॉर हेल्थकेयर वर्कर्स, एक साथ- द अर्थ फाउंडेशन, रोटी फाउंडेशन, वर्किंग फॉर पीपल'स चार्टर और सपोर्ट फॉर एसिड अटैक सर्वाइवर में डोनेशन करने का ऐलान किया है. इसके लिए शाहरुख खान ने करीब 50 करोड़ रुपए का बजट तैयार किया है. इस बात के लिए शाहरुख खान की काफी सराहना हो रही है.

नोट: ये खबर इंटरनेट पर मौजूद विभिन्न स्रोतों से मिली जानकारी के आधार पर बनाई गई है, हम इस खबर की वैधता की कोई पुष्टि नहीं करते हैं.