Breaking News

अमेरिका में कोरोना से हुआ इस भारतीय का निधन, PM मोदी ने भी व्‍यक्‍त किया गहरा दुख

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक अमेरिका में कोरोना वायरस की चपेट में आने से भारतीय मूल के पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला का न्‍यूयॉर्क में निधन हो गया है। खबर के मुताबिक वो अमेरिका में कोरोना से जुड़ी खबर को कवर करने के दौरान संक्रमित हो गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रह्म कांचीबोटला के निधन पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से हुआ इस शख्‍स का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख
 
 
कांचि‍बोटला ने भारतीय समाचार एजेंसी यूनाइटेड न्‍यूज ऑफ इंडिया में भी अपनी सेवाएं दी थीं। कोरोना वायरस से संक्रमित कांचि‍बोटला का सोमवार रात न्‍यूयॉर्क के एक अस्‍पताल में निधन हो गया।

 
 
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कांचीबोटला के निधन से बेहद दुखी हूं। उन्‍हें उनके बेहतरीन काम और भारत व अमेरिका को करीब लाने के प्रयासों के लिए याद किया जाएगा। उनके परिजनों और मित्रों के प्रति मैं संवेदना व्‍यक्‍त करता हूं।

 
 
अमेरिका में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है। अकेले अमेरिका में कोरोना वायरस के संक्रमण ने अबतक 12500 से अधिक लोगों की जान ले ली है। उधर दुनियाभर में कोरोन से संक्रमित मरीजों की संख्‍या 14 लाख से अधिक हो गई है। दुनियाभर में इस संक्रमण से 80,910 लोगों की मौत हो चुकी है।