Breaking News

PM ने की दिया जलानी की अपील लोगों ने जलाए पटाके तो बढ़ाक उठी ये हीरोइन, बोली मैं परेशान हो गई हूँ

दोस्तो हमारे PM Modi जी के आह्वान पर रविवार की रात 9 बजे से 9 मिनट तक दीया, मोमबत्ती, टार्च जलाकर उजाला फैलाने की मुहिम को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस मुहिम में हर वर्ग के लोग शामिल हुए, रात 9 बजते ही लोगों अपने घरों की लाइट बुझाकर बाहर, बालकनी और छतों पर जाकर दीये जलाए। वहीं कुछ लोगों ने टार्च तो किसी ने मोमबत्ती जलाकर उजाला फैलाया।

दीया जलाने की जगह पटाके फोड़कर 9 मिनट में कर दिया यह काम, किया PM मोदी जी को शर्मसार
 
 
लेकिन कई जगह लोगों ने पटाखे जलाने भी शुरू कर दिये, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील की धज्जियां उड़ाते हुए कई लोगों ने अपने घर की छतों पर अनारदाने जलाये, पटाखे व गोले फोड़कर वातावरण जो कई दिनों से प्रदूषण मुक्त था, उसे और अधिक प्रदूषित कर दिया।

 
 
लोगो के इस प्रकार के व्यवहार को देखकर एक्ट्रेस सोनम कपूर भड़क गई और उनका गुस्सा कंट्रोल न हुआ, जिससे उन्होंने ट्वीट करके कहा, “कुछ लोग इसे दीवाली समझकर पटाके भी फोड़ रहे है और बाहर निकल रहे है। आपकी जानकारी के लिए कुत्ते भी बाहर टहल रहे है, क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे है ? मै सच में परेशान हो गई हूं”

 
 
बता दें कि हमारे प्रधानमंत्री PM मोदी जी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था. पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. लेकिन कई जगह लोगों ने पटाखे जलाने भी शुरू कर दिये
आप भी अपनी राय कॉमेंट बॉक्स में दीजिए क्या लोगो का पटाके फोड़ना सही था ? और हमारी पोस्ट पंसद आती हो तो लाईक फॉलो और शेयर करना न भूले।