Breaking News

अक्षय से लेकर रणबीर तक, तमाम बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार ने दिया जलाकर किया PM मोदी का समर्थन

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी ने सभी भारतीयों को 5 अप्रैल यानी रविवार के दिन रात 9:00 बजे घर की लाइट बंद कर अगरबत्ती और दीए जलाने को कहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के लोगों से यह अपील एकजुट होने के लिए की थी।
मोदी जी के समर्थन में उतरे बॉलीवुड बड़े सुपरस्टार

मोदी जी के समर्थन में उतरे बॉलीवुड बड़े सुपरस्टार, रात के 9 बजते ही इस तरह जलाए दिए, देखिए
 
 
भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी की इस अपील को सर आंखों के रखते हुए बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे दिया जलाते हुए नजर आए। इस मौके पर मोदी जी के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के कई सितारे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 
 
मोदी जी के समर्थन में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी दिया चलाते हुए नजर आए। दरअसल अक्षय कुमार ने करोना भारत से लड़ रहे लोगों के लिए 25 करोड़ दान किए थे और अब अक्षय मोदी जी की अपील का पालन करते हुए अपने घर पर दिया जलाते नजर आए।

 
 
अक्षय कुमार के अलावा 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ और अरबाज खान जैसे बड़े सुपरस्टार दिए जलाते हुए नजर आए। कार्तिक आर्यन ए तो एक साथ काफी सारे दिए जलाए और सब का दिल खुश कर दिया।

 
 

 
 
बॉलीवुड के सभी सुपर स्टारों ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में दिए जलाए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।