Breaking News

कोरोना से जारी जंग में PM मोदी की मां ने दान किए इतने रूपये, पूरे देश कर रहा सलाम

देश इस समय सबसे मुश्किल भरे दौर से गुजर रहा है। कोरोना वायरस महामारी के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है। ऐसे में कारोबार ठप्प हो चुका है। देश को हर रोज आर्थिक मौर्चे पर काफी नुकसान हो रहा है, लेकिन यह वायरस और न फैले इसके लिए लोगों का दूर रहना जरूरी है।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उतरीं पीएम मोदी की मां अपनी बचत से दान किए इतने रूपये
 
 
देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 1000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ (पीएम केयर्स) का गठन किया है। प्रधानमंत्री की इस अपील के बाद अब लोगों ने दिल खोल कर दान करना शुरू कर दिया है।

 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां ने संकट से जूझ रहे देश को 25,000 रुपये की आर्थिक मदद की है। दरअसल Covid-19 के खिलाफ पीएम मोदी की मां ने पीएम केयर्स (PM CARES) में 25 हजार रुपये का आर्थिक योगदान दिया है। हीराबेन ने यह राशि अपनी बचत (सेविंग) से निकालकर पीएम केयर फंड में दान दिया है। दरअसल हीराबेन को कई मौकों पर प्रधानमंत्री का साथ देते हुए देखा गया है। इसके अलावा अक्सर प्रधानमंत्री मोदी कई मौकों पर अपनी मां का आशीर्वाद लेने गुजरात जाते रहते हैं।