Breaking News

PM मोदी के आह्वान पर इन 19 क्रिकेटरों ने खोल दिया अपना खजाना, इसने किया सबसे ज्यादा दान

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करुणा भारत से लड़ाई के लिए लोगों से मदद करने का आह्वान किया था। अब तक कई हस्तियों ने डांस किया है क्रिकेटर भी शामिल हैं। आइए देखते हैं उन 21 क्रिकेटरों की सूची जिन्होंने इस महामारी से लड़ने के लिए दरियादिली दिखाई है।

पीएम मोदी के आह्वान पर इन 21 क्रिकेटरों ने दिखाई दरियादिली, इसने किया सबसे ज्यादा दान
 
 
रोहित शर्मा ने 80 लाख रुपए दान किया, शिखर धवन ने गुप्त दान किया, विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 3 करोड़ रुपए दान किया, गौतम गंभीर ने 50 लाख रुपए दान किया और सुरेश रैना ने 52 लाख रुपए दान किया।

 
 
सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए दान किया, गांगुली ने 50 लाख रुपए का चावल दान किया, ईशान किशन ने 2.5 रुपए दान किया, अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपए दान किया और सौरभ तिवारी ने 1.5 रुपए लाख दान किया।

 
 
महेंद्र सिंह धोनी ने एक लाख दान किया, अतुल वासन 5 लाख दान किया, रिचा घोष 1 लाख रुपए किया, इरफान पठान और यूसुफ पठान ने 4000 मास्क दान किए, लक्ष्मी रतन शुक्ला ने 3 महीने का सैलरी दान किया।

 
 
मिताली राज ने 10 लाख रुपए दान किया, पूनम यादव ने 2 लाख रुपए दान किया, दीप्ति शर्मा ने 1.5 लाख रुपए दान किया और अनिल कुंबले ने गुप्त दान किया।